Aug 11, 2019

आधा तेरा दिल आधा मेरा दिल-हनीमून १९९२

फिल्म हनीमून से अगला गीत सुनते हैं. इसे गाया है अमित कुमार
और अनुराधा पौडवाल ने.

आधा आधी शब्दों वाले कुछ गीत हम आपको सुनवा चुके हैं इस
ब्लॉग पर. इस गीत को मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखा है और इसकी
तर्ज़ बनाई है आनंद मिलिंद ने.

आनंद मिलिंद को धन्यवाद. उनकी चित परिचित टूं टां के बीच
भी लव स्टोरी के गीत-कैसा तेरा प्यार कैसा गुस्सा है तेरा की
याद आ जाती है. दोनों गीतों में अमित कुमार एक कॉमन फेक्टर
हैं. बस गायिकाएं बदल गई हैं.



गीत के बोल:

आधा तेरा दिल आधा मेरा दिल
मिल के हुआ एक दिल
आधा तेरा दिल आधा मेरा दिल
मिल के हुआ एक दिल
मिल के जुदा होना मेरी जान
अब है बहुत मुश्किल
मिल के जुदा होना मेरी जान
अब है बहुत मुश्किल
हो आधा तेरा दिल आधा मेरा दिल
मिल के हुआ एक दिल
आधा तेरा दिल आधा मेरा दिल
मिल के हुआ एक दिल
हो मिल के जुदा होना मेरी जान
अब है बहुत मुश्किल
मिल के जुदा होना मेरी जान
अब है बहुत मुश्किल

शुकर करो जो बिना हमारे
कभी ना पूरे होते तुम
शुकर करो जो बिना हमारे
कभी ना पूरे होते तुम
तो ये भी सच है मेरे बिना भी
सदा अधूरे होते तुम
हूँ अकेली काफी जाऊं जिस महफ़िल में
होगी तन्हा फिर भी तुम हर एक मंजिल में
तन्हा कब हूँ मैं जब साथ है मेरी मंजिल

आधा तेरा दिल आधा मेरा दिल
मिल के हुआ एक दिल
हो मिल के जुदा होना मेरी जान
अब है बहुत मुश्किल
मिल के जुदा होना मेरी जान
अब है बहुत मुश्किल

दबी है दिल में जो बात कह दूं
कहो तो हँसते हँसते मैं
दबी है दिल में जो बात कह दूं
कहो तो हँसते हँसते मैं
अरे रे तुम तो बिसर रहे हो
अभी से आधे रस्ते में
क्या करून आशिक हूँ हो गाया बेकाबू
वाह रे नन्हे मुन्ने वाह रे भोले बाबू
प्यार है तुम्हारा वरना हूँ मैं किस काबिल

आधा तेरा दिल आधा मेरा दिल
मिल के हुआ एक दिल
आधा तेरा दिल आधा मेरा दिल
मिल के हुआ एक दिल
मिल के जुदा होना मेरी जान
अब है बहुत मुश्किल
मिल के जुदा होना मेरी जान
अब है बहुत मुश्किल
……………………………………………………….
Aadha tera dil-Honeymoon 1992

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP