Nov 16, 2019

मेरे हाथ में तेरा हाथ-फ़ना २००६

सन २००६ की फिल्म फ़ना एक चर्चित फिल्म है जिसके
१-२ गीत काफी बजे हैं. दो गीत आप सुन चुके हैं आपको
अब सुनवाते हैं तीसरा गीत जो कि एक युगल गीत है
सोनू निगम और सुनिधि चौहान की आवाजों में.

गीत लिखा है प्रसून जोशी ने और इसकी धुन तैयार की
हा जतिन ललित ने. सोनू निगम और सुनिधि चौहान का
कोई भी युगल गीत हमने काफी दिन से नहीं सुना है.





गीत के बोल:

मेरे हाथ में तेरा हाथ हो
सारी जन्नतें मेरे साथ हो
मेरे हाथ में तेरा हाथ हो
सारी जन्नतें मेरे साथ हो
तू जो पास हो फिर क्या ये जहां
तेरे प्यार में हो जाऊं फ़ना
मेरे हाथ में तेरा हाथ हो
सारी जन्नतें मेरे साथ हो
तू जो पास हो फिर क्या ये जहां
तेरे प्यार में हो जाऊं फ़ना
मेरे हाथ में तेरा हाथ हो
सारी जन्नतें मेरे साथ हो

तेरे दिल में मेरी साँसों को पनाह मिल जाए
तेरे इश्क में मेरी जां फ़ना हो जाए
जितने पास है खुशबू सांस के
जितने पास होंठों के शलजम
जैसे साथ है करवट याद के
जैसे साथ बाहों के संगम
जितने पास पास ख्वाबों के नज़र
उतने पास तू रहना हमसफ़र
तू जो पास हो फिर क्या ये जहां
तेरे प्यार में हो जाऊं फ़ना

मेरे हाथ में तेरा हाथ हो
सारी जन्नतें मेरे साथ हो

रोने दीज हमको दो आँखें सुजाने दे
बाहों में ले एल और खुद को भीग जाने दे
है जो सीने में कैद दरिया वो छूट जायेगा
है इतना दर्द के तेरा दामन भीग जायेगा
जितने पास पास धडकन के हैं राज़
जितने पास बूंदों के बादल
जैसे साथ साथ चन्दा के है रात
जितने पास नैनों के काजल
जितने पास पास सागर के लहर
उतने पास तू रहना हमसफ़र
तू जो पास हो फिर क्या ये जहां
तेरे प्यार में हो जाऊं फ़ना

मेरे हाथ में तेरा हाथ हो
सारी जन्नतें मेरे साथ हो

अधूरी सांस थी धडकन अधूरी थी अधूरे हम
मगर अब चाँद पूरा है फलक पे और अब पूरे हैं हम
……………………………………………
Mere haath mein-Fanaa 2006

Artists: Aamir Khan, Kajol

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP