Oct 26, 2009

चोरी चोरी मेरी गली आना है बुरा-जाल १९५२

चोरी चोरी मेरी गली आना है बुरा । ये एक हल्का फुल्का गीत है।
गोवा के संगीत की झलक इसमे आपको मिल जायेगी। आनंद उठाइए
सुनहरे युग के एक मस्त गीत का । अभिनेत्री हैं गीता बाली जो
अपने मनमोहक अंदाज़ में नृत्य कर रही हैं। हीरो हैं अपने देसी
ग्रेगोरी पैक यानि देव आनंद । गीत है साहिर का और धुन है
एस डी बर्मन की । गुरु दत्त ने फ़िल्म का निर्देशन किया था।




गाने के बोल:

चोरी चोरी मेरी गली आना है बुरा
आए जा
आके बिना बात किए जाना है बुरा
आए जा

अच्छे नहीं ये इशारे
पेडों तले छुप छुपा के
आओ न दो बातें कर लें
नज़रों से नज़रें मिला के

दिन है बहार के , मौज बहार के
दिन है बहार के , मौज बहार के
देखो भोले भले जी को तरसाना है बुरा

चोरी चोरी मेरी गली आना है बुरा
आए जा
आके बिना बात किए जाना है बुरा
आए जा

दिल आ गया है तो प्यारे
बदनाम होने का डर क्या
इश्क और वफ़ा की गली में
दुनिया के गम का गुज़र क्या

दिन है बहार के , मौज बहार के
दिन है बहार के , मौज बहार के
देखो भोले भले जी को तरसाना है बुरा

चोरी चोरी मेरी गली आना है बुरा
आए जा
आके बिना बात किए जाना है बुरा
आए जा

दिन है बहार के , मौज बहार के
दिन है बहार के , मौज बहार के
देखो भोले भले जी को तरसाना है बुरा

चोरी चोरी मेरी गली आना है बुरा
आए जा
आके बिना बात किए जाना है बुरा
आए जा
.......................................................................
Chori chori meri gali aana hai bura-Jaal 1952

Artist: Geeta Bali, Dev Anand

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP