May 27, 2017

कैसा तेरा प्यार कैसा गुस्सा-लव स्टोरी १९८२

कुमार गौरव की पदार्पण फिल्म लव स्टोरी से एक गीत सुनते हैं.
ये फिल्म विजयेता पंडित की भी पदार्पण फिल्म है. फिल्म का
निर्माण राजेंद्र कुमार ने किया था. फिल्म का संगीत काफी ज्यादा
लोकप्रिय हुआ था.

फिल्म के गीतों के लिए अमित कुमार की आवाज़ का इस्तेमाल
किया गया. नए नायक के लिए नई आवाज़. फिल्म के गीतों से
अमित कुमार को भी काफी लोकप्रियता मिली. फिल्म के गीत
आनंद बक्षी के लिखे हुए हैं और संगीत है आर डी बर्मन का.



गीत के बोल:

ओ कैसा तेरा प्यार कैसा गुस्सा है तेरा
कैसा तेरा प्यार कैसा गुस्सा है तेरा
तौबा सनम तौबा सनम
तौबा सनम तौबा सनम

अरे जैसा मेरा प्यार वैसा गुस्सा है मेरा
तेरी क़सम तेरी क़सम
तेरी क़सम तेरी क़सम

इक दिल्लगी मैंने की थी
तूने क्यों दिल से लगा ली
हो ओ ओ इक दिल्लगी मैंने की थी
तूने क्यों दिल से लगा ली
शीशे जैसा टूटा
ऐसे जो तू रूठा
शीशे जैसा टूटा
ऐसे जो तू रूठा
ऐसा हुआ क्या सितम
तौबा सनम तौबा सनम
तौबा सनम तौबा सनम

मैं इक तेरा दीवाना
देखे तुझे क्यों ज़माना
मैं इक तेरा दीवाना
देखे तुझे क्यों ज़माना
देखे मेरे नैना
दिल में छुप के रहना
हो देखे मेरे नैना
दिल में छुप के रहना
रखना ना बाहर कदम
मेरी क़सम मेरी क़सम
मेरी क़सम मेरी क़सम
तौबा सनम तौबा सनम

अपनी ख़ता मैंने मानी
अब छोड़ भी ये कहानी
हो ओ ओ ओ अपनी ख़ता मैंने मानी
अब छोड़ भी ये कहानी
तू भी मुस्कुरा दे
मुझे भी हँसा दे
तू भी मुस्कुरा दे
मुझे भी हँसा दे
ओ मेरे अच्छे बलम
मेरी कसम मेरी कसम
मेरी कसम मेरी कसम

ओ कैसा तेरा प्यार कैसा गुस्सा है तेरा
तौबा सनम तौबा सनम

अरे जैसा मेरा प्यार वैसा गुस्सा है मेरा
तेरी क़सम तेरी क़सम
तेरी क़सम तेरी क़सम
ला ला ला ला ला ला ला ला
ला ला ला ला ला ला ला ला
.................................................................
Kaisa tera pyar kaisa gussa-Love story 1981

Artists: Kumar Gaurav, Vijyeta Pandit

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP