Oct 22, 2009

ओ मेरे दिल के चैन- मेरे जीवन साथी १९७२

राजेश खन्ना और तनूजा अभिनीत फ़िल्म मेरे जीवन साथी
का एक गीत पेश है जो बेहद लोकप्रिय गीत है। इस फ़िल्म में
किशोर कुमार के बहुत से गीत हैं। संगीत राहुल देव बर्मन का है।
बोल मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखे हैं । गिटार और संतूर का
अनूठा संगम है इस गाने में। गायक स्वर है किशोर कुमार का.



गाने के बोल:

ओ मेरे दिल के चैन
ओ मेरे दिल के चैन
चैन आए मेरे दिल को, दुआ कीजिये

ओ मेरे दिल के चैन
ओ मेरे दिल के चैन
चैन आए मेरे दिल को, दुआ कीजिये

अपना ही साया देख के तुम
जाने जहाँ शर्मा गए
अभी तो ये पहली मंजिल है
तुम तो अभी से घबरा गए

मेरा क्या होगा सोचो तो ज़रा
हाय, ऐसे न आहें भरा कीजिये

ओ मेरे दिल के चैन
ओ मेरे दिल के चैन
चैन आए मेरे दिल को दुआ कीजिये

आपका अरमान आपका नाम
मेरा तराना और नहीं
इन झुकती पलकों के सिवा
दिल का ठिकाना और नहीं

जंचता ही नहीं आँखों में कोई
दिल तुमको ही चाहे तो क्या कीजिये

ओ मेरे दिल के चैन
ओ मेरे दिल के चैन
चैन आए मेरे दिल को दुआ कीजिये

यूँ तो अकेला भी अक्सर
गिर के संभल सकता हूँ मैं
तुम जो पकड़ लो हाथ मेरा
दुनिया बादल सकता हूँ मैं

माँगा है तुम्हे दुनिया के लिए
अब ख़ुद ही सनम फ़ैसला कीजिये

ओ मेरे दिल के चैन
ओ मेरे दिल के चैन
चैन आए मेरे दिल को दुआ कीजिये

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP