Apr 23, 2018

सुनो सितमगर मेरे-ज़बरदस्त १९८५

फिल्म सितमगर के गीत से एक गीत ऐसा याद आया जिसमें
सितमगर शब्द मुखड़े में आता है. ये गीत सन १९८५ की ही
एक फिल्म ज़बरदस्त में है. फिल्म ज़बर दस्त से एक दो
गीत आप सुन चुके हैं पूर्व में.

कहा जाता है संगीतकार सबसे बढ़िया धुन अपने गाने के लिए
रखता है. आज आपको एक गीत सुनवाते हैं जिसे संगीतकार
ने स्वयं गाया है. आशा भोंसले की आवाज़ भी है गीत में अतः
ये एक युगल गीत कहलाया. गीत मजरूह सुल्तानपुरी का है.




गीत के बोल:

अरे सुनो सितमगर ओ मेरे
सुनो ओ दिलवर मेरे
इस महफ़िल में तुम क्या आये
हम जैसों के दिन फिरे
अरे सुनो सितमगर ऐ मेरे ऐ मेरे
सुनो ऐ दिलवर मेरे
इस महफ़िल में तुम क्या आये
हम जैसों के दिन फिरे
...................................................................
Suno sitamgar mere-Zabardast 1985

Artists: Rajeev Kapoor, Rati Agnihotri

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP