Feb 8, 2010

सनम तुम जहाँ -कालिया १९८१

कुछ गीत आपको सोने में मदद करते हैं। इस गीत की धुन भी ऐसी
ही है। इसको आप चाहे देखते हुए सुनें या फिर केवल सुनें तो भी ये
आपकी सोने में मदद करेगा। फिल्म कालिया में ये गीत परदे पर
गा रही हैं परवीन बोबी । आशा भोंसले के स्वर तैर रहे हैं पंचम अर्थात
राहुल देव बर्मन की धुन पर। गाने के अंत में नायक भी सो जाता है।
ऐसी बढ़िया लोरी सुनाई दे और नींद ना आये......



गीत के बोल:

हे हे हे हे , हे हे हे हे
हे हे हे हे , हे हे हे हे
हे, जानी जाना,
हा जानी जाना
हे जानी जाना
सनम तुम जहाँ
मेरा दिल वहां
सनम तुम जहाँ
मेरा दिल वहां
बनते हो अनजान
काहे दिलवर जान
बनते हो अनजान
काहे दिलवर जान

कुछ तो है तुम्हारे पास
आई जो लगा के आस, अर रा
मेरी जान

हे हे हे हे , हे हे हे हे

सनम तुम जहाँ
मेरा दिल वहां
बनते हो अनजान
काहे दिलवर जान
बनते हो अनजान
काहे दिलवर जान

कुछ तो है तुम्हारे पास
आई जो लगा के आस, अरे हाँ
मेरी जान

हे हे हे हे , हाँ हाँ हाँ हाँ
सनम तुम जहाँ
मेरा दिल वहां

यार भी यहीं है
प्यार भी यहीं है
यार भी यहीं है
प्यार भी यहीं है
आ गया मज़ा,
छ गया नशा
रंग लायी बेक़रारी
अब ये रात है हमारी, अरे हाँ
मेरी जान
हे हे हे हे , हे हे हे हे
सनम तुम जहाँ
मेरा दिल वहां
हे, जानी जाना
हे, ना ना ना ना

अब कहीं ना जाना
छोड़ दो बहाना
अब कहीं ना जाना
छोड़ दो बहाना
ढल ना जाए रात
रह ना जाए बात
है गज़ब कि शाम आज
बढ़ के ले लो जाम आज, अरे हाँ
मेरी जान

हे हे हे हे , हे हे हे हे
सनम तुम जहाँ
मेरा दिल वहां
हे, जानी जाना
हे, जानी जाना

देख क्या रहे हो
मुस्कुरा रहे हो
देख क्या रहे हो
मुस्कुरा रहे हो
दिल कि ये लगी
दिल्लगी नहीं
तुम जो चाहो समझो यार
हमने तो किया है प्यार, अरे हाँ
मेरी जान

हे हे हे हे , हे हे हे हे
सनम तुम जहाँ
मेरा दिल वहां
बनते हो अनजान
काहे दिलवर जान
बनते हो अनजान
काहे दिलवर जान
कुछ तो है तुम्हारे पास
आई जो लगा के आस, अर रा
मेरी जान

हे हे हे हे , हे हे हे हे
हे हे हे हे , हे हे हे हे
हे
............................
Sanma tum jahan-Kaalia 1981

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP